पत्नी के साथ किए रोमांस पर इस देश के राष्ट्रपति ने लिखा था इरॉटिक नॉवल

पत्नी के साथ किए रोमांस पर इस देश के राष्ट्रपति ने लिखा था इरॉटिक नॉवल

पैरिस। फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुअल मैक्रों ने इरॉटिक नॉवल लिखा था। इमैनुअल की पत्नी बिग्रिट मैक्रों की बायॉग्रफी में इस बात का खुलासा हुआ है। ब्रिगिट की बायॉग्रफी में बताया गया है कि इमैनुअल ने अपनी युवावस्था के दिनों में ब्रिगिट के साथ किए रोमांस को कामुक उपन्यास का रूप दिया था। बता दें कि 40 साल के इमैनुअल ने अपनी ड्रामा टीचर से शादी की थी जो उनसे उम्र में करीब 24 साल बड़ी हैं।

राष्ट्रपति इमैनुअल मैक्रों एक स्कूल नाटक कार्यक्रम के दौरान अपनी ड्रामा टीचर से प्यार कर बैठे। अपने घरवालों की मर्जी के खिलाफ इमैनुअल ने 24 साल बड़ी टीचर के साथ अपने संबंध बनाए रखे। ब्रिगिट की बायॉग्रफी ‘ब्रिगिट मैक्रां, दि लिबरेटेड वुमन’ अगले हफ्ते पब्लिश होगी। मैक्रां के एक रिश्तेदार पड़ोसी ने 300 पेजों की इरॉटिक नॉवल को टाइप किया था। मैक्रों के पड़ोसी ने क्लोजर मैगजीन को बताया, ‘वह एक साहसी उपन्यास था, कामुक भी।

भले ही उस उपन्यास के पात्रों के नाम भले ही असली न हों लेकिन मुझे लगता है कि वह उसी बारे में था जो मैक्रां उस समय अनुभव और महसूस कर रहे थे।’ मैक्रों के ऑफिस ने इस खबर पर कॉमेंट करने से इनकार कर दिया है। मैक्रों की साहित्य से जुड़ी रूचि नई नहीं है। उन्होंने कम से कम 2 नॉवल लिखी हैं जो पब्लिश नहीं हो पाईं। अपने चुनाव प्रचार के दौरान मैक्रों ने रेवलूशन किताब लिखी थी।

About The Author

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

F
Contact Me :

Name:

Email:

F
F